बाढ़ पीड़ितों को लायंस ने दी 20 लाख की सहायता सामग्री

मुंबई-द इंटरनेशनल लायंस के सहयोग से लायंस डिस्ट्रिक्ट 3231 -A 3 ठाणे जिला के कई ग्रामीण भागों में प्रभावित बाढ़ पीड़ितों को 20 लाख की राहत सामग्री उपलब्ध करवाएगा जिसके प्रथम चरण की शुरुवात विरार के पास स्थित आगाशी गांव से हुई.
ज्ञात हो पिछले दिनों हुई बारिश में पालघर जिला के कई इलाके प्रभावित हुए थे. इसी को ध्यान में रखते हुए लायन डिस्ट्रिक्ट 3231-A 3 ने सहयोग का हाथ बढ़ाया. डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन डॉ अजीत जैन ने बताया की ठाणे व पालघर जिला के लगभग 1500 परिवारों को राहत सामग्री प्रदान की गयी. जिसमे अनाज के अलावा रोजमर्रा के जरुरत की चीजें हैं. प्रथम चरण में अगाशी,नालासोपारा,वसई व नायगांव में जरूरतमंद परिवारों को सामग्री वितरित की गयी. उन्होंने बताया की मेडिकल कैंप निरंतर चल रहे हैं. इस कार्य में लायंस इंटरनेशनल के अलावा डिस्ट्रिक्ट के 45 क्लब्स का भी सहयोग मिला हैं. लगभग 20 लाख की सामग्री वितरित की जाएगी. सेवा का द्रितीय चरण पालघर जिला के वैतरणा,वाड़ा आदि गांवों में मदद कार्य किया गया.
इस अवसर पर वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डॉ ख्वाजा मुदस्सिर,सेक्रेटरी हरीश खंडेलवाल,अर्चना पाटोदिया सहित ड्रीम टीम के सदस्य,रमेश बंबोरी सहित अनेक मान्यवर बड़ी संख्या में उपस्थित थे.गवर्नर ने इस कार्य में सक्रिय भूमिका के लिए लायन राजेश बक्शी,रीजन चेयरपर्सन अंजली मिस्त्री,श्रद्धा मोरे, नितिन पुरकर,हनुमंत भोसले,हनीफ पटेल,दीपक बड़गुजर,मुकुंद मुले का आभार व्यक्त किया जिन्होंने सर्वे कर जरूरतमंद परिवारों की जानकारी इकठ्ठा की.उन्होंने यशवंत आशर,राजू गोयंका,हकिम कपासी,डॉ विराग संघवी,पूनम नोटानी सहित लियो क्लब ऑफ़ आगाशी  का भी आभार व्यक्त किया.उन्होंने कहां जहां सेवा की जरुरत हैं वहां लायन हमेशा तैयार रहेंगे.




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम