राजस्थान में हरित क्रांति के लिए प्रयास होंगे-गोपाल शेट्टी






                                राजस्थान में हरित क्रांति के लिए प्रयास होंगे-गोपाल शेट्टी
दीपक आर जैन 
भायंदर- राजस्थानियों का देश के विकास में अहम योगदान है और मुझे बड़ा गर्व हें की वीरों की धरती ऐसे राजस्थान प्रदेश का भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व ने मुझे सहा प्रभारी बनाया हैं. मेरा प्रयास रहेगा की प्रदेश विकास की नै बुलंदियों को छुए और विकास के कामों में पुरे देश के लिए मिसाल कायम करें.
उपरोक्त विचार मुंबई उत्तर जिला के सांसद गोपाल शेट्टी ने अपने सत्कार समारोह में व्यक्त किये. बोरीवली(पूर्व) स्थित जगृति हॉल में राजस्थान संघ के भारत छाजेड़ के मुख्य सयोंजन में  शेट्टी को राजस्थान भाजपा का सह प्रभारी बनाये जाने पर समारोह का आयोक्जन किया था. राजस्थानियों से खचाखच भरे हॉल मैं व्यापारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की देश के विकास मैं कांग्रेस सबसे बड़ा अड़ंगा हैं. नरेंद्र मोदी देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए हर प्रयास कर रहे हैं और इसे रोकने का काम कोंग्रेसी कर रहे हें क्योंकि वे समझ चुके हैं की अगर मोदी अपने कामों मैं सफल हो गए तो आने वाले पचास सालों तक सत्ता से वंचित रहेंगे. उन्होंने युवाओं से आवाहन किया की वे अपने हुनर को निखारे.स्किल्ड कामगारों की कमी पर उन्होंने चिंता व्यक्त की. शेट्टी ने कहा की आनेवाला समय स्किल्ड वर्करों के लिया अपर सम्भावना वाला हैं. उन्होंने इसके लिए अनेक उद्धरण डीए. शेट्टी ने  हर अपेक्षाओं को पूरा करना सरकार के लिये संभव नहीं हें ,इसमें लोगो की भागीदारी भी बहुत आवश्यक हैं. राजस्थान मैं राजस्थानी बड़ा प्रकल्प खुद शुरू करें और इसमें आनेवाली प्रशासनिक अनुमतियां दिलाने में पूरा सहयोग करेंगे.उन्होंने कहा की लोगो की समस्याओं को दूर करने ही वे राजनीती में आये हैं. पार्टी ने उन्हें कहाँ से कहाँ पहुचायां हैं. उनके विकास मैं समाज ने अहम सहयोग दिया हैं.
समारोह की अध्यक्षता करते हुए मीरा-भायंदर महानगरपालिका की महापौर गीता भारत जैन ने कहा की शेट्टी उनके प्रेरणास्त्रोत हैं और मीरा भायंदर को हरा  बनाने मैं वो उनका मार्गदर्शन लेगी.कार्यक्रम को भाजपा नेता हेमेन्द्र मेहता ने भी संबोधित किया. मेहता ने कहा की शेट्टीजी की विशेस्ता हें की वो हर समाज को साथ लेकर चलते हैं.
सत्कार समारोह के अतिथि डॉ श्याम अग्रवाल ने कहा पत्थर से पानी निकलने का काम राजस्थानी ही कर सकता हैं. उन्होंने कहा की देश के विकास मैं 60 प्रतिशत भागीदारी मारवाड़ियों की हैं. व्यापर के साथ साथ सेवा को भी राजस्थानियों ने अपना आराध्या माना हैं,और समाज से जो लिया उससे दुगुना लौटने का प्रयास किया हैं.अतिथयों में जय सागर संचेती,नगरसेविका आशावरी पाटिल,नगरसेविका हंसाबेन देसाई,अशोक शाह,नगरसेवक प्रवीण शाह,नगरसेविका बिना दोशी ,जनसेवा बैंक के रामब्रीज यादव थे, इस अवसर पर सुरेश शाह,दिलीप सोनी,महेंद्र पावेचा,भारत ओसवाल,प्रवीण भंडारी,फूलचंद मालवीया,रमेश पालीवाल,नरेंद्र परमार,कमला राजपुरोहित,विनोद खेतान,गोविन्द पुरोहित,गजराज मेहता,चंद्रशेखर पालीवाल,भायंदर भाजपा अध्यक्ष रवि बी जैन,भारतीय रेल प्रवासी के कमलेश शाह युथ फोरम के अध्यक्ष दीपक रमेश जैन उपस्थित थे,स्वागताध्यक्ष उत्तम जैन तथा सयोंजक अशोक कोठारी थे. संचालन ललित परमार ने किया. 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम