व्यवसाय को नई ऊंचाई प्रदान करेगा बीबीआय :- कार्तिक रावल

मीरा भायंदर मॉड्यूल की स्थापना


भायंदर :-
सभी अलग अलग व्यापार के व्यवसाय के लिए समर्थकों का एक मजबूत समूह बनाने व व्यवसाय को नई ऊंचाई प्रदान करने के उद्देश्य से एसएसके भारत बीबीआय मीरा भायंदर मॉड्यूल की स्थापना की गई हैं।

उपरोक्त विचार भायंदर(वेस्ट) में मीरा भायंदर मॉड्यूल  के उद्घाटन अवसर पर बीबीआय के संस्थापक कार्तिक रावल ने व्यक्त किये।रावल ने कहा कि उन हजारों साथी उद्यमियों से जुड़ें जो संबंध बनाने और अपनी व्यावसायिक चुनौतियों को साझा करके एक-दूसरे की मदद करने के लिए उत्सुक हैं।उन्होंने कहा कि जैसे ही आप एसएसके भारत बीबीआई का हिस्सा बन जाते हैं, आपको अन्य सदस्यों से रेफरल प्राप्त करने का अवसर मिलेगा, जिससे आपके व्यवसाय को मूल्यवान नेटवर्क का विस्तार होगा। 

मीरा भायंदर के मॉड्यूल निदेशक सूरज नांदोला ने बताया कि एसएसके भारत बीबीआई व्यवसायों को समर्थन और बढ़ावा देने के लिए आदर्श मंच है, जो उन्हें सफल होने के लिए आवश्यक प्रोत्साहन व व्यवसाय को बढ़ाने में मदद करेगा। उन्होंने कहा कि इस नेटवर्क के सदस्यों से जुड़ें और सहयोग तलाशें व अपने कारोबार को नई ऊंचाई प्रदान करें।इस अवसर पर निदेशक श्यामशंकर उपाध्याय, सीईओ गौरांग ईनामदार आदि कई गणमान्य उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम