आचार्य चिदानंद सुरीश्वरजी होंगे 'गोडवाड केसरी' उपाधी से अलंकृत

देशभर से होंगे भक्त रहेंगे उपस्थित


बिजोवा :- 
गोडवाड का प्रसिद्ध त्रिवेणी संगम गाँव विजोवा में चातुर्मास के लिए बिराजमान पंजाब केसरी,आचार्य श्री विजय वल्लभसूरीश्वरजी म. सा. समुदाय के वर्तमान गच्छाधिपति, आचार्य श्री नित्यानंद सुरीश्वरजी म.सा. के प्रथम शिष्य, तत्वचिंतक प्रवचनकर परम पूज्य आचार्य श्री विजय  चिदानंद सुरीश्वरजी म.सा., सेवाशील मुनिराज श्री लक्ष्मीचंद्र विजयजी म. सा., मुनिराज श्री विद्याचंद्र विजयजी म.सा. का एतिहासीक चातुर्मास बिजोवा नगर मे घूमघाम व हर्षोल्लासित चल रहा है। 

जीवदया मानवसेवा साधार्मिक सेवा में समर्पित है इसी  चातुर्मास में 16 अक्टूबर को आचार्य श्री का जन्मदिन व 17 को संक्राती महोत्सव होगा। गुरुदेव के सानिध्य में गोडवाड में हो रहे पुराने जिन मंदिरो का जीणोद्वार , साधार्मिक सेवा, जीवदया व समाज के कई काम जो गुरुदेव के उपदेश से सभी कार्य डंके की चोट पर पूर्ण हो गये है व हो रहे है इस प्रकार गुरु उपदेश को शिरोधार्य कर कई कार्यों को पूर्ण किया हैं तो कुछ काम चल रहे है।

गुरुदेव के इस क्षेत्र में कार्यों को देखते हुए गोडवाड़ व देश के अनेक श्रेष्टीवर्यो ने आचार्यश्री को जन्मदीन के अवसर गोडवाड केसरी से अलंकृत करने का निर्णय है ।यह उपाधि 17 अक्टूबर को विशाल जनमेदनी की उपस्थिति में प्रदान की जाएगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम