डॉ मोहनलाल अग्रवाल को भामा शाह सम्मान

अग्रोहा जन्मोत्सव पर अनेक कार्यक्रम 


 
मुंबई :- राजस्थान की धरती का सर्वोच्च पुरस्कार "भामा शाह सम्मान", डॉ मोहनलाल अग्रवाल को प्रदान किया गया । महाराजा अग्रसेन के जन्म उत्सव के अवसर पर दादर स्थित वीर सावरकर सभागृह में आयोजित कार्यक्रम में यह सम्मान अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. राजेन्द्र अग्रवाल, अध्यक्ष शिवाकांत खेतान, राष्ट्रीय सचिव सुमन अग्रवाल, सचिव अजय अग्रवाल, के हाथों प्रदान  किया गया ।

सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए डॉ मोहन अग्रवाल जिन्हें समाज कै लोग एम एल ए के नाम से जानते हैं,उन्होंने अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन द्वारा  किए जा रहे विविध सामाजिक  कार्यों की जानकारी  से समाज के लोगों को अवगत कराया । उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन, समाज उत्थान, वाणिज्य उत्थान, जरुरत मंंदो को सहायता, तथा परिचय सम्मेलन के माध्यम से समाज की सेवा कर रहा है । उन्होंने बताया कि  कोरिया के एक जलयान का नाम  महाराजा अग्रसेन के नाम पर रखा गया है ।इस अवसर पर अभिषेक अग्रवाल, अनूप गुप्ता, राष्ट्रीय सचिव सुमन अग्रवाल, देवेन्द्र अग्रवाल, सनी अग्रवाल,फिल्म निर्माता एवं उद्योगपति गणपत कोठारी, अभिषेक अग्रवाल,वृज मित्तल, महेश वंशीधर अग्रवाल सहित भारी संख्या में अग्रवाल समाज के सदस्य उपस्थित थे ।इस अवसर पर मित्तल परिवार की ओर से  विजेताओं के लिए  आभूषण  प्रदान करने के लिए लकी ड्रा का आयोजन किया गया।


अग्रसेन जन्मोत्सव के अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ मोहनलाल अग्रवाल ने अग्रोहा शक्तिपीठ (अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन का राष्ट्रीय कार्यालय)को एक एम्बुलेंस भेंट दी,जो की गरीब और ज़रूरत मंदों के काम आयेगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम