रक्तदान नियमित करना चाहिये-डॉ सेवरिन पोसा


450 से ज्यादा ने किया रक्तदान 
भायंदर- हरसाल की तरह इस साल भी पोसा हॉस्पिटल व अन्य सस्थाओं के सहयोग से भव्य रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमे 450 से अधिक लोगों ने रक्तदान किया. डॉ सेवरिन पोसा के नेतृत्व में यह 18 वां शिविर था.
भायंदर(वेस्ट) के उत्तन स्थित देव तलाव के प्रागण में उद्घाटन फादर लेस्ली माल्या के आशीर्वाद से हुआ. इस अवसर पर बोलते हुए कार्यक्रम के संयोजक डॉ सेवरिन पोसा ने कहा की जीवन में हर व्यक्ति जिसे तकलीफ नहीं हैं उसे रक्तदान करना चाहिए इससे किसी की जान तो बचती ही हैं शरीर में नये खून का संचार भी होता हैं. उन्होंने रक्तदान के अन्य फायदों से भी लोगों को अवगत कराया.
इस अवसर पर पूर्व विधानसभा सदस्य मुज़्ज़फ़्फर हुसैन,वरिष्ठ कांग्रेस नेता लियो कोलासो,नगरसेविका प्रतिभा पाटिल,भायंदर(पश्चिम) भाजपा अध्यक्षा  निर्मला माखीजा, असोसिएशन ऑफ़ मेडिकल कंसलटेंट के अध्यक्ष डॉ राजीव अग्रवाल,,भायंदर मेडिकल असोसिएशन की अध्यक्षा डॉ. राखी अग्रवाल,इंडियन मेडिकल असोसिएशन सहित शिवसेना नेता गजेंद्र रकवी सहित अनेक मान्यवर उपस्थित थे.तीनों संस्थाओं का आयोजन में भी विशेष सहयोग मिला. प्राप्त रक्त के. ई. एम हॉस्पिटल ब्लड बैंक को दिया गया. उपस्थित मेहमानों का स्वागत डॉ रत्नप्रभा पिसाळ पोसा,डिक्सन पोसा ने तथा संचालन भायंदर मेडिकल असोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डॉ. रोहिदास भोईर ने किया.

फोटो-रक्तदान शिविर में उपस्थित प्रतिभा पाटिल,निर्मल माखीजा,गजेंद्र रकवी व डॉ. प्रभा पोसा.  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम