विराट महालक्ष्मी महापूजन 05 मार्च को

                                 
                                         
                                                विराट महालक्ष्मी महापूजन 05 मार्च को
दीपक आर.जैन/भायंदर   

मुंबई- गुजरात के शंखेश्वर तीर्थ मैं श्री 108 पार्श्व भक्ति महाप्रसाद के प्रेरक ऐसे प.पू.तपागच्छाधिपति आचार्य श्री विजय प्रेमसूरिस्वरजी म.सा.के 96 वे जन्मदिवस के उपलक्ष में विराट महालक्ष्मी महहपूजन का आयोजन 05 मार्च को चेम्बूर(पूर्व) स्थित राइजिंग सिटी मैं सुबह 08 बजे से आयोजित किया गया हैं.सामूहिक रूप से होनेवाले महापूजन मैं कार्य कुशल प.पू.आचार्य श्री विजय कुलचंद्रसूरिस्वरजी(के.सी.) म.सा का  मार्गदर्शन मिल रहा हैं.
प्रेम परिवार के मार्गदर्शक कुलदर्शन विजयजी म.सा.ने बताया की गुरुदेव के जन्मोत्सव व विश्व मैं सुख समृद्धि हो इस उद्देस्य से इसका आयोजन किया जा रहा हैं जिसमे देश विदेश से गुरु भक्त उपस्थित रहेंगे।उन्होंने बताया की सुरिमंत्र अधिष्ठायिका ,रिद्धि-सिद्धि दायक,सुख शांति दायक महालक्ष्मी महापूजन का आयोजन ऐसे योग मैं हो रहा हैं की जो 20 साल मैं एकबार आता हैं.मात्र 1100 रुपये की राशि देकर पूजन मैं बैठने वालो को महालक्ष्मीजी की स्वर्ण युक्त प्रतिमा,श्रीयत्र,गोमती चक्र आदि पूजा का संपूर्ण सामान दिया जायेगा।पूजन मैं बैठने इच्छुक 09172767677,9001008108,9004849999 पर सम्पर्क करे.        
          

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम