धर्मधुरंधरसुरीश्वरजी म.सा. का चातुर्मास प्रवेश 7 जुलाई को

मुंबई-परम पूज्य पंजाब केसरी आचार्य श्री विजय वल्लभसूरीस्वरजी म.सा. समुदाय के वर्तमान गच्छाधिपति श्रुत भास्कर आचार्य श्री विजय धर्मधुरन्धरसूरीस्वरजी म.सा. आदि ठाणा का चातुर्मास प्रवेश 07 जुलाई को मुंबई महानगर के भायखला में होगा. 
शेठ मोतिशा रिलीजियस एंड चेरिटेबल ट्रस्ट एवं समस्त भायखला जैन संघ के तत्वावधान में गुरुदेव के साथ गणिवर्य धर्मरात्नविजयजी म.सा.,तपस्वी मुनिराज ऋषभचंद्रविजयजी म.सा.,मुनिराज धर्मकीर्तिविजयजी म.सा.,मुनिराज धर्मबोधिविजयजी,मुनि धर्मरश्मि विजयजी,मुनि महाभाद्रविजयजी म.सा. आदि ठाणा के अलावा साध्वी चित्रणजानश्रीजी म.सा.,की शिष्या साध्वी निपुणाश्रीजी,साध्वी नीतिपूर्णाश्रीजी आदि के अलावा साध्वी वीरेंद्रश्रीजी म.सा. की प्रशिष्या साध्वी पुनितरत्नाश्रीजी म.सा. आदि ठाणा का भी प्रवेश होगा. ट्रस्ट ने दी जानकारी के अनुसार प्रवेश सुबह 08 बजे शुभ सन्देश सोसायटी से शुरू होकर मझगांव चौक होकर मोतिशा लेन प्रांगण में प्रवेश करके धर्मसभा में परिवर्तित होगा.
गुरुदेव की निश्रा में अनेक धार्मिक सामजिक उपक्रम के अलावा विशिस्ट अनुष्ठान संपन्न होंगे.महामांगलिक संक्रांत 17 जुलाई,17 अगस्त,17 सितंबर,07 अक्टूबर को संपन्न होगी. इसके अलावा गुरु वल्लभ की पुण्य तिथि के अवसर पर पंचान्हिका महोत्सव होगा. पांच रविवारीय शिविर के अलावा नियमित प्रवचन सुबह 9 से 10 बजे तक होगा. दिवाली के पहले रेलवे पुलिस फाॅर्स (आरपीएफ)का भी मार्गदर्शन करेंगे. यह जानकारी वीडीजे ग्रुप के दीपक आर जैन ने दी.     
  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम