निर्मला माखीजा की नियुक्ति







निर्मला माखीजा की नियुक्ति 
भायंदर-सामाजिक सांस्कृतिक संगठन  की सलहाकार व भारतीय जनता पार्टी की जिला सचिव श्रीमती निर्मला माखीजा को पार्टी के महाजनसंपर्क अभियान की भायंदर(पश्चिम) का महिला प्रमुख बनाया गया है, यह नियुक्ति जिला अध्यक्ष व विधायक नरेंद्र मेहता के मार्गदर्शन मैं महापौर गीता भरत जैन ने की हैं.गीता जैन को मीरा- भायंदर का प्रमुख बनाया गया हैं.
श्रीमती माखीजा ने बताया की पार्टी की विचारधारा और पार्टी के कार्यों को समाज के सभी वर्गों और देश के कोने कोने मैं पहुचाने व पार्टी के आधार को  देश और समाज के प्रत्येक क्षेत्र में विस्तार करने के हर संभव प्रयत्न करने के उद्देश्य से ही इस अभियान की शुरुवात की गयी हैँ.माखीजा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुशल नेतृत्व,सुशासन की राजनीति का आधार बन गया हैं. 'सबका साथ सबका विकास की भावना से प्रेरित भाजपा सरकारों की लोकहितकारी नीतियों और विकास कार्यों को हम समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहचानें का प्रयत्न करेंगें. गरीब से गरीब व्यक्ति का कल्याण ही ,पार्टी की विचारधारा और लोकहितकारी कार्य और नीतियों को देश के हर प्रान्त,नगर,गावं तक पहुचाना हैं. उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक नरेंद्र मेहता,गीता जैन के कार्यकाल में मीरा-भायंदर महानगरपालिका के कामों को भी संपर्क अभियान में लोगो को बताया जायेगा.
माखीजा ने बताया की जिन्होंने भी भाजपा की सदस्यता ली हैं वे पार्टी का सदस्य्ता फॉर्म भी शीघ्र भर दें. उनकी नियुक्ति पर सभापति प्रतिभा पाटिल,युथ फोरम के अध्यक्ष दीपक आर जैन,भायंदर(पश्चिम) के अध्यक्ष रवि बी जैन,राकेश अग्रवाल आदि ने बधाई दी            


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम