सी ए भवन के लिए होगा प्रयास-गीता जैन




                                              सी ए भवन के लिए होगा प्रयास-गीता जैन
भायंदर-भायंदर मे सी ए भवन बनाने के लिए हर संभव सहयोग करने का आश्वाशन मीरा भायंदर की महापौर गीता भारत जैन ने दिया. वे भायंदर(पूर्व)मे इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टेड एकाउंटेंट्स (WIRC) वसई शाखा की और से 66 वे सी ए डे के उपलक्ष्य मे आयोजित कार्यक्रम मे बोल रही थी। उन्होंने कहा की वे इस संबंध मे जिलाधिकारी से सरकारी जमीन की मांग करे और वे इस कार्य को आगे बढ़ाने मे पूरा सहयोग देगी. कार्यक्रम की शुरुवात ध्वज वंदन से हुई. 

गीता जैन ने कहा की भारत जैसे देश मे वृद्धाश्रम होने ही नहीं चाहिए क्योंकि यह हमारी संस्कृति के खिलाफ हैं. उन्होंने भारत स्वछता अभियान के प्रति और जागरूकता फैलाने की अपील की व नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे मे जानकारी दी  संस्था द्वारा किये जा रहे कामों की प्रशंशा की.कार्यक्रम की अध्यक्षता वसई ब्रांच के चेयरमैन उमेश मिस्त्री ने की.  पर संस्था की और से सीनियर सदस्य डी पी. रेवावाला,आर डी लुक्कड़,प्रमोद धामणकर,माणकचन्द डागा, यू सी. गर्ग,विजय के. मुत्था व के एम गुप्ता को सम्मानित किया गया.कार्यक्रम मे के बी कोठारी,रामानंद गुप्ता,दयाराम पालीवाल,ललित बजाज,विमल अग्रवाल,प्रेक्षा जैन,भाजपा भायंदर(पश्चिम) अध्यक्ष रवि बी जैन,युथ फोरम के अध्यक्ष दीपक रमेश जैन सहित बड़ी संख्या में विद्धार्थी उपस्थित थे. 
ब्रांच की और से वृक्षारोपण,आदिवासी स्कूल में शैक्षणिक सामग्री,रक्तदान शिविर आदि का आयोजन 05 जुलाई को किया जायेगा. संचालन समीर दोशी ने किया.

  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम