मीरा भायंदर का विकास पहली प्राथमिकता-गीता जैन





                                       मीरा भायंदर का विकास पहली प्राथमिकता-गीता जैन  
दीपक आर जैन/भायंदर 
मुंबई-मीरा-भायंदर शहर का विकास मेरी पहली प्राथमिकता हैं तथा यह शहर अन्य शहरो के लिए आदर्श बने ऐसा मेरा प्रयास रहेगा और इसके लिए सभी का सहयोग अपेक्षित हैं.उपरोक्त विचार सामाजिक सांस्कृतिक संगठन युथ फोरम व अवर लेडी ऑफ़ वैलंकनी हाईस्कूल एंड जूनियर कॉलेज की और सेअंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित सम्मान समारोह मैं बोल रही थी.
भायंदर(पश्चिम स्थित वैलंकनी स्कूल प्रागण मैं आयोजित सम्मान समारोह मैं बोलते हुए उन्होंने कहा की पानी आपूर्ति योजना  मिल चुकी हैं तथा CRZ को हटाने के लिए हमारे प्रयास जल्द ही पुरे होंगे तथा हमें विश्वास हैं की सरकार इस बारे मैं सकारात्मक  उठाएगी।जनता को प्रचुर मात्र मैं पानी अच्छी सड़के और अस्पताल उपलब्ध करने पर मेरा जोर होगा।उन्होंने बताया की एमआईडीसी से मिलने वालेऔर 75 एमएलडी पानी परियोजना के लिए धन मुहैया करने पर सरकार राजी हो गयी हैं।  मीरा-भायंदर को समस्यामुक्त करना हमारा लक्ष्य हैं.Redevelopment व एफएसआय बढ़ने के लिए भी हमने मुख्यमंत्री से चर्चा  की हैं इस अवसर पर सभाग्रह नेता रोहिदास पाटील ने कहा की पिछले लोगो ने या पार्टियों ने क्या किया उस पर ध्यान देने की बजाय हम सहर के विकास पर ज्यादा ध्यान देंगे। भाजपा के वरिष्ठ नेता धनराज अग्रवाल ने भी अपने विचार व्यक्त किये।  के मुख्य अतिथि समाजसेवी रमेश बम्बोरी,लायंस क्लब ऑफ़ कांदिवली ठाकुर काम्प्लेक्स के पूर्व अध्यक्षकार्यक्रम लायन राधेश्याम मोर्या थे.नगरसेविका प्रतिभा पाटील,भायंदर(पश्चिम) अध्यक्ष रवि बी.जैन,भाजपा महिला मोर्चा की नंदा जानी विशेष रूप से उपस्थित थे.
उपस्थित मेहमानो का स्वागत स्कूल की अध्यक्ष निर्मला माखीजा,राकेश अग्रवाल,भाविन पारेख,राजेश दलवी,शरद बूबना आदि ने किया।संचालन फोरम के अध्यक्ष दीपक रमेश जैन ने किया।         

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम