राजस्थानी फिल्म महोत्सव शुरू

                                               

                                                  राजस्थानी फिल्म महोत्सव शुरू
दीपक आर जैन 
मुंबई-राजस्थान दिवस महोत्सव के तहत पहलीबार भारत मैं राजस्थानी फिल्मो के प्रति रुझान बढ़ाने के उद्देश्य से राजस्थानी फिल्म महोत्सव का आयोजन किया गया हैं जिसमे करीब 15 से ज्यादा फिल्मे दिखायी जाएगी।मुरारका फाउंडेशन के दीनदयाल मुरारका ने बताया की आपणो राजस्थान के बैनर टेल इसकी शुरुवात मलाड(पश्चिम)स्थित सराफ कॉलेज मैं हुई है.
उन्होंने बताया कि 15 मार्च से शुरू हुए महोत्सव का समापन 19 मार्च को होगा.इस तरह का आयोजन पहलीबार हो रहा है ताकि युवा पीढ़ी राजस्थानी संस्कृति से भी परिचित हो सके.मुरारका ने बताया कि दोपहर 12 से रात 08 बजे तक फिल्मे दिखायी जाएगी जिसमे लोगो को प्रवेश निशुल्क हैं.श्रेष्ट फिल्मो और कलाकारों को संस्था द्वारा २९ मार्च से गोरेगांव के बांगुरनगर नगर मैं होनेवाले राजश्थान महोत्सव मैं सम्मानित किया जायेगा।फिल्म महोत्सव मैं विजय जैन,अड़ बी.एल.शर्मा,दीनदयाल मुरारका,राजेंद्र दधीच,विकास अग्रवाल,मुरारीलाल तिवारी सहित अनेक मान्यवर उपस्थित थे.             

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम