सी ए इंस्टिट्यूट वसई पुरुस्कृत



                                                          सी ए इंस्टिट्यूट वसई पुरुस्कृत 
मुंबई-द इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टेड अकाउंटटेंट ऑफ़ इंडिया की और से हर साल की तरह इस साल भी उत्कृस्ट काम करनेवाली शाखाओं को सम्मानित किया गया। इस वर्ष भी श्रेस्ठ कार्यो के लिए द इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टेड अकाउंटटेंट ऑफ़ इंडिया (WIRC) वसई शाखा को विभिन्न कार्यों के लिए 2014 -2015 के लिए पुरुस्कार मिला

बांद्रा कुर्ला काम्प्लेक्स मैं इंस्टिट्यूट के मुख्यालय मैं आयोजित समारोह मैं संस्था के  सी.ए.मनोज फड़नीस अध्यक्ष (ICAI),उपाध्यक्ष देवराज रेड्डी तथा डब्ल्यु आय आर सी के चेयरमैन सुनील पटोदिया की उपस्थिति मैं सम्पन्न हुए कार्यक्रम मैं श्री फड़नीस ने वसई शाखा द्वारा किये कामों की प्रशंशा की व उम्मीद व्यक्त की कि वे आगे भी इसी तरह काम करते रहेंगे। पुरस्कार संस्था के पूर्व अध्यक्ष किशोर वैष्णव,के बी कोठारी, उमेश मिस्त्री सुमीत दोषी,दयाराम पालीवाल,रामानंद गुप्ता,विमल अग्रवाल तथा प्रेक्षा जैन ने स्वीकार किया।ज्ञात हो गत वर्ष किशोरी वैष्णव वसई ब्रांच के चेयरमैन थे व उनके नेतृत्व मैं संस्था पुरे साल सक्रिय रही.पुरस्कार मिलने पर विधायक नरेंद्र मेहता,महापौर गीता भारत जैन, सी ए माणक डागा,सी ए प्रदीप बोकडिया, युथ फोरम के अध्यक्ष दीपक आर. जैन, राकेश अग्रवाल,वैलंकनी स्कूल की संचालिका निर्मला माखीजा,रवि बी जैन  आदि ने संस्था को बधाई दी हैं.        

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम