वरिष्ठ नागरिकों का ध्यान रखना हमारा कर्तव्य

यूथ फोरम का कार्यक्रम 

भायंदर :- वरिष्ठ नागरिकों का ध्यान रखना हर व्यक्ति का कर्तव्य हैं. वरिष्ठों के बिना जीवन अधूरा हैं. अपनेआप को वृद्ध समझकर आपका मार्गदर्शन देना बंद नहीं करना. दिल में ये मलाल कभी नहीं रखना की आप अकेले हो,यह तो जीवन का एक पड़ाव हैं. 

उपरोक्त विचार सामाजिक सांस्कृतिक संगठन यूथ सोशल वेलफेयर एसोसिएशन (यूथ फोरम),ब्लेस्ड फॉर एवेर की और से आयोजित मातृ पितृ वंदना कार्यक्रम में स्थानीय विधायक गीता जैन ने व्यक्त किये. भायंदर (वेस्ट) स्थित जीसीएस बेंक्वेट हॉल में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जो भी इस मुकाम तक पहुंचाने में जिन जिन लोगों ने साथ दिया उन्हें दिल से आर्शीवाद देना.उन्होंने कहा की जो आप कर सकते हो वो कोई नहीं कर सकता क्योंकि आप है तो हम आगे चले जा रहे हैं क्योंकि दिल में दिलासा हैं की आपका आशीर्वाद हमारे साथ हैं. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रमेश बंबोरी व नगरसेवक डॉ सुशील अग्रवाल थे. हिम्मतलाल हरजीवनदास मोदी चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक व 300 से ज्यादा अकेले रहनेवाले नागरिकों को 300 टिफ़िन देनेवाले डॉ उदय मोदी ने भी मार्गदर्शन किया व उत्तन गांव में बन रहे मातृ पितृ मंदिर की जानकारी दी. 

कार्यक्रम के संयोजक यूथ फोरम के अध्यक्ष दीपक जैन,अतुल गोयल व सीए अंकुश गुप्ता थे. कार्यक्रम को सफल बनाने में राहुल यादव,वीफॉरयू का सहयोग मिला. इस अवसर पर राकेश अग्रवाल,विष्णु पारीक,उषा कनोजिया,कोमल अग्रवाल,वर्षा आर्य,खुशबू श्रेया,संगीतकार संजय रांका,दिनेश सराफ,उमेश शिंदे आदि मान्यवर उपस्थित थे. कार्यक्रम के सौजन्य जीसीएस फाउंडेशन व हसमुख परिहार थे. 

 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम