आयसीएआय शुरू करेगा जीएसटी सहायता डेस्क

भायंदर-वस्तु सेवा कर अर्थात जीएसटी 'एक देश एक कर (टेक्स )के उद्देश्य से 01 जुलाई से शुरू हो रहा है. इसे लेकर उद्योग और व्यापार जगत में प्रचंड उत्सुकता हैं. यह प्रणाली  पूर्ण रूप से स्पष्ट नहीं हुई हैं.कुछ मुद्दे निश्चित हुए हैं पर व्यापारियों के मन में अभी भी अनेक प्रश्न हैं. उन्हें मार्गदर्शन करने के उद्देश्य से दि इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टेड एकाउंटेंट्स (आयसीएआय ) वसई ब्रांच की और से जीएसटी सहायता डेस्क शुरू किया जा रहा है. 
वसई ब्रांच के चेयरमैन सीए नीतेश कोठारी ने बताया की संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीए नीलेश विकमसे के सुझाव पर यह डेस्क 24 मई से 31 जुलाई तक अमृता बिल्डिंग,इंद्रलोक फेज 2,न्यू गोल्डन नेस्ट,भायंदर(पूर्व)में निशुल्क चलाया जायेगा. कोठरी ने बताया की विशेषज्ञ सोमवार,बुधवार,शनिवार को शाम 05 से 07 बजे तक सेवाएं देंगे. इच्छुक लोग यहाँ संपर्क कर सकते हैं. जीएसटी पर सारी बातें 03 जून तक स्पष्ट होनी अपेक्षित हैं.

साथ ही साथ सामाजिक सांस्कृतिक संगठन युथ फोरम की और से भी 04 जुन को जीएसटी -ज्ञान की बात पर कार्यक्रम का आयोजन मथुरा कुंज,मैक्सस के सामने,भायंदर(वेस्ट) में किया गया हैं जिसमे सुबह 10 से दोपहर 01 बजे तक सीए नीतेश कोठारी प्रश्नों का उत्तर देंगे.अधिक जानकारी के लिए राकेश अग्रवाल 9819674919 अथवा रवि बी.जैन 9819788816  पर संपर्क करे.   

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम