भाजपा पदाधिकारियों की नियुक्ति

मनपा चुनाव के लिए तैयार रहे 
भायंदर-भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा,भायंदर(पश्चिम)मंडल के अध्यक्ष पद पर नियुक्त हुई निर्मला माखीजा ने पदाधिकारियों की नियुक्तियां की जिसमे सभी को प्रतिनिधित्व देने का प्रयास किया गया हैं. यह नियुक्तियां उन्होंने भाजपा जिला अध्यक्ष हेमंत महात्रे व विधायक नरेंद्र मेहता के मार्गदर्शन में की.

निर्मला माखीजा ने बताया की पदाधिकारियों में क्रीना मेहता,फाल्गुनी जोगी महासचिव, विभिन्न वार्ड के उपाध्यक्ष व सचिव में संगीता अंसारी वार्ड क्रमांक 1,ज्योत्स्ना कांसरा,गीता मेहता 2,निर्मला अग्रवाल,सरिता शिंदे 18,शेरोन सलढाना,संगीत गुप्ता19,सीमा रवि जैन,डिंपल उत्तम जैन 20,बैजंती रावल,मेघा गाँधी 22 का समावेश हैं. ज्ञात हो माखीजा पिछले लंबे समय से राजनीति में सक्रिय हैं. शहर में गैस सिलेंडर शुरू करने के लिए बड़ा आंदोलन किया था. इसके अलावा भी शहर की जनसमस्याओं के लिये वे आवाज उठाती रही हैं.
अध्यक्ष बनने के बाद पैनकार्ड,पासपोर्ट,सीनियर सिटीजन कार्ड,मेडिकल कैंप के सफल आयोजन के अलावा माता की चौकी  किया था जिसमे 1200 से ज्यादा महिलाओं ने भाग लिया था.  पर भी कार्यक्रम आयोजित हुए थे. उन्होंने पदाधिकारियों से आवाहन किया की वे केंद्र,राज्य सरकार व मीरा-भायंदर मनपा के कामों को लोगो तक पहुचाएं व मीरा-भायंदर मनपा चुनावों के लिए तैयार रहे.    


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम