महिला हर क्षेत्र में शशक्त-गीता जैन

 आय.सी. ए.आय का कार्यक्रम 

भायंदर - दि इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टेड अकाउंटेंट(आय.सी. ए.आय)  वसई ब्रांच की और से अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में महिला शशक्तिकरण पर चर्चा सत्र के अलावा विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत महिलाओं को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन मीरा-भायंदर महानगरपालिका की महापौर गीता जैन ने किया.
भायंदर(वेस्ट) स्थित ज़ायका हॉल में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गीता जैन ने कहा की आज महिलाएं किसी क्षेत्र में पुरषों से कम नहीं. हमारे लिए रोज महिला दिवस हैं. उन्होंने कहा अपनी क़ाबलियत को पहचाने और काम करे. आज कोई ऐसा क्षेत्र नहीं बचा जंहाँ हम पुरषों की बराबरी नहीं कर सकती. शशक्तिकरण पर आयोजित चर्चा सत्र में राहुल ग्रुप ऑफ़ एजुकेशन की सह सचिव कृष्णा तिवारी,सी.ए.प्रीति सावला,सी.ए. ब्लॉसम डिसूजा-वीपी फाइनेंस एंड अकाउंट्स एक्सिक्स बैंक,टैक्स कंसलटेंट एंड. निकिता बधेका,सी. ए शीतल शाह ने उपस्थित महिलाओं को सफलता के सुझाव दिये.कृष्णा तिवारी ने कहा की दीर्धकालीन सफलता के लिये आज हमे अपडेट रहना होगा. जिस तरह किसी पुरुष की सफलता का श्रेय महिला को दिया जाता हैं उसी तरह मेरा मानना हैं की किसी भी महिला की सफलता में पुरुष सहभागी होता हैं.इसका संचालन वसई ब्रांच की पूर्व चेयरमैन सी.ए.श्वेता जैन ने किया.इसकी सयोंजक सी.ए.प्रेक्षा जैन,प्रीति अग्रवाल,अनिता विश्वनाथन व नीधि कोठारी थी.        
इस अवसर पर पार्वती मेमन(शहीद की पत्नी),शिक्षा क्षेत्र में निर्मला माखीजा,सामाजिक क्षेत्र में शशि ओस्तवाल,सिरामिक आर्टिस्ट खुशबू पंडित,बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली मल्होत्रा(मुन्नी),टीवी कलाकार काश्वी कोठारी को सम्मानित किया गया.मोटिवेशनल स्पीकर रीटा शाह ने भी अपने विचार रखे.इस अवसर पर ब्रांच के चेयरमैन सी.ए. नीतेश कोठारी,हेमंत शाह,ज़ेवियर राजन,ललित बजाज,विमल अग्रवाल,युथ फोरम के अध्यक्ष दीपक आर. जैन आदि उपस्थित थे.   

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम