वेलंकनी हाईस्कूल की खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न

वेलंकनी हाईस्कूल की खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न
भायंदर-शहर की प्रतिष्टित शिक्षण संस्था अवर लेडी ऑफ़ वैलंकनी हाईस्कूल एंड जूनियर कॉलेज की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिताएं भायंदर(वेस्ट) स्थित सुभाषचंद्र बोस मैदान पर संपन्न हुई जिसमे विजेताओं को पुरस्कृत करने के साथ ही बेस्ट बॉय और बेस्ट गर्ल का पुरस्कार दिया गया.

प्रतियोगिता का उद्घाटन समाजसेवी रमेश बंबोरी ने किया. कार्यक्रम के मुख्या अतिथि नगरसेवक डॉ रमेश जैन व लायन डिस्ट्रिक्ट 323-A 3 के रीजन चेयरमैन लायन अतुल गोयल थे. अतिथि विशेष लायंस क्लब ऑफ़ मुम्बई मेट्रो की अध्यक्षा रेकी मास्टर श्रीमती संतोष गोयल व युथ फोरम के अध्यक्ष दीपक आर.जैन थे. इस अवसर पर बोलते हुए डॉ जैन ने कहा की पढाई के साथ साथ खेल भी जरूरी हैं. संतोष गोयल ने कहा की स्कूलों में खेलते खेलते ही आगे चलकर देश का नाम रोशन करनेवाले खिलाड़ी मिलते हैं. खेल और पढाई दोनों में परिपूर्ण रहने के लिए सकारात्मकता की और ज्यादा ध्यान दे जिससे आप हमेशा विकास की और अग्रसर रहेंगे और असफलता कोसो दूर रहेगी.
प्रतियोगिता में बेस्ट बॉय अभिषेक सहानी,बेस्ट गर्ल साक्षी पाल,बेस्ट मार्चपास्ट रेड हाउस व बेस्ट हाउस ग्रीन हाउस को दिया गया. इसके अलावा विभिन्न खेलों के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया. उपस्थित मेहमानों का स्वागत स्कूल की संचालिका निर्मला  माखीजा ने किया.     

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम