बारिश में फसे व्यक्तियों मदद

लायंस लियो का कार्यक्रम 
मुंबई -मानव सेवा ही सच्ची सेवा हैं. किसी दुखी और तकलीफ में फसे व्यक्ति की मदद करना सच्चा धर्म हैं.कहते है जहां पीड़ित हैं वहां लायंस हैं और इस बात को चरितार्थ किया रीजन 4  चेयरपर्सन  लायन संतोष गोयल के नेतृत्व में लियो क्लब ऑफ़ स्पोर्ट्स वोरीयर्स व लियो क्लब  ऑफ़ मीरा-भायंदर गैलेक्सी ने जिन्होंने मंगलवार को भारी बरसात के बीच ट्रैन में फसे हुए लोगों को खाना पहुंचाया साथ ही साथ झोपड़पट्टियों  में भी यह कार्य किया.
संतोष गोयल ने बताया की लायन डिस्ट्रिक्ट 3231-A 3 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन दीपक चौधरी की  प्रेरणा से क्लब ने मीरा-भायंदर के घोड़बंदर गांव,भायंदर पुलिस स्टेशन के आसपास,बांग्लादेश झोपड़पट्टी में वडा पाव,समोसा,जूस व पानी का वितरण किया जिसके चलते लोगों को राहत मिली . इस अवसर पर स्टेशन मास्टर एम एम सिंह,आरपीएफ के पुलिस निरीक्षक सुधीर अग्निहोत्री,डिस्ट्रिक्ट 3231-A 3 के जॉइंट पीआरओ अतुल गोयल,झोन चेयरमैन जगराम मौर्य,भारतीय रेल प्रवासी के कमलेश शाह आदि उपस्थित थे.
कार्यक्रम को सफल बनाने में लीयो निखिल केडिया,चिराग परमार,राहुल जोधावत आदि ने मेहनत की. लायन संतोष गोयल ने ऐसे समय  सेवा कार्य के लिए सभी सदस्यों का आभार माना व कहा की ऐसे काम वह आगे भी जारी रखे.  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम