मोदी के जम्नदिन पर अनाजदान

भायंदर-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 67 वे जन्मदिन के उपलक्ष में सामाजिक सांस्कृतिक संगठन युथ फोरम की और से जरूरतमंद परिवारों को अनाजदान वितरित किया गया. शहर के 35 से ज्यादा परिवारों को अनाज अवर लेडी ऑफ़ वैलंकनी हाईस्कूल एंड जूनियर कॉलेज की संचालिका निर्मला माखीजा के सौजन्य से दिया गया.
भायंदर(पश्चिम)स्थित वैलंकनी हाईस्कूल में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व महापौर गीता जैन,फोरम के सलहाकार रमेश बंबोरी,पूर्व नगरसेविका प्रतिभा पाटिल,एनआरयूसीसी के पूर्व सदस्य शैलेश गोयल,भारतीय रेल प्रवासी संघ के अध्यक्ष कमलेश शाह विशेष आमंत्रित थे. कार्यक्रम में बोलते हुए गीता जैन ने फोरम व माखीजा द्वारा किये गए कार्यक्रम की प्रशंसा की व कहा की भोजन सही समय पर व्यक्ति को मिले तो वह गलत मार्ग पर नहीं जाता हैं.
निर्मला माखीजा ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी देश को विकास की और लेकर जा रहे हैं और ऐसे में जरूरतमंदों को भोजन मिलेगा तो वो भी काम में मन लगा पाएंगे. इस अवसर पर माधुरी राय,रवि बी. जैन,मेघा गाँधी,किरीट गारोडिया, नताशा अडवानी,ज्योति मणियार,प्रभा महातो,शीला गुप्ता,रंजना गुप्ता,वैजंती रावल,गीता लिंबचिया,मंजु चौरसिया,सीमा गुप्ता आदि उपस्थित थे. कार्यक्रम के संयोजक दीपक आर जैन थे. फोरम की अनिता अग्रवाल (गाड़ोदिया)ने बताया की संस्था की और से नेत्र चिकित्सा व अनाजदान सहित अनेक सामाजिक उपक्रम लायन डिस्ट्रिक्ट 3231 A 3 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन सुनील पाटोदिया,रमेश बंबोरी,निर्मला माखीजा अतुल गोयल,राधेश आर सिंघानिया के मार्गदर्शन में किये जायेंगे.     

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम