सी. ए.महिलाएं राजनीति में सक्रिय हो

सी. ए.महिलाएं राजनीति में सक्रिय हो
 (WIRC) वसई शाखा का कार्यक्रम 
भायंदर-महिलाएं आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं. वह हर क्षेत्र में सफलता के झंडे गाड़ रही है फिर वह सेना हो,प्लेन उड़ाने का हो या राष्ट्रपति जैसा देश का सर्वोच्च पद संभालने की बात हो. हमने हर जगह अपने काम को जिम्मेदारीपूर्वक निभाया हैं और आगे भी निभाती रहेगी.
उपरोक्त विचार महिला दिवस के उपलक्ष में भायंदर(वेस्ट) स्थित ज़ायका हॉल इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टेड एकाउंटेंट्स (WIRC) वसई शाखा की और से आयोजित कार्यक्रम में मीरा-भायंदर महानगरपालिका की महापौर गीता भरत जैन ने व्यक्त किये उन्होंने कहा की सी. ए. की हुई महिलाओं को सी. ए. प्रैक्टिस के साथ राजनीति में भी आना चाहिए. यहां भी बहुत चुनौती हैं और अपने आपको साबित करने के बाद ही अपना मुकाम हासिल कर सकती हैं. सी. ए. क्षेत्र में महिलाओं को अवसर विषय पर सी. ए. श्वेता जैन ने विस्तार से प्रकाश डाला. उन्होंने कहा की इस क्षेत्र में अपर संभावनाएं है और आपके अपडेट रहने से आप कभी पीछे मुड़कर नहीं देखेगी. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी सहित अनेक लोगों के उदहारण दिये जैन ने बताया की किस तरह आप बाधाओं को दूर कर बड़े पदों पर आसीन हो सकती हैं.
उपस्थित मेहमानों का स्वागत वसई शाखा के अध्यक्ष सी. ए. विमल अग्रवाल,उपाध्यक्ष नीतेश कोठारी सी. ए. अंकित राठी ,एम. राजन  ने किया.कार्यक्रम की संयोजिका  निधी कोठारी,प्रेक्षा जैन,प्रीति अग्रवाल थी.विमल अग्रवाल ने सी.ए. महिलाएं सदस्य व छात्र ब्रांच के कार्यक्रमों में ज्यादा से ज्यादा भाग ले. नीतेश कोठारी ने मुलाकात में कहा की महिलाएं अपने काम के साथ घर की जिम्मेदारी को बखूबी निभाती हैं यह बहुत बड़ी बात हैं.     
 फोटो- महापौर गीता जैन को सम्मानित करते विमल अग्रवाल,नीतेश कोठारी,श्वेता जैन आदि. 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम