वेलंकनी हाईस्कूल का वार्षिकोत्सव

गणि राजेन्द्र विजयजी म.सा. को मोहनराज बंबोरी पुरस्कार 
भायंदर-शहर की प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों में से एक ऐसी अवर लेडी ऑफ़ वेलंकनी हाईस्कूल एन्ड जूनियर कॉलेज, गुड शेपर्ड स्कूल का वार्षिकोत्सव हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ. इस अवसर पर विद्द्यार्थियों के शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम ने उपस्थित पालकों को मंत्र मुग्ध कर दिया.
भायंदर (वेस्ट) स्थित सुभाषचंद्र बोस मैदान पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता सुखी परिवार फाउंडेशन के प्रणेता व लाखों आदिवासियों का जीवन परिवर्तन करनेवाले गणि राजेन्द्रविजयजी म.सा. ने की. उन्होंने कहा आनेवाला समय शिक्षित लोगों का होगा. खेल के साथ साथ पढ़ाई को भी उतना ही मह्त्व दे.उद्घाटन पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता ने किया. मुख्य अतिथि  समाजसेवी रमेश बंबोरी,स्थायी समिति के सभापति एंड. रवि व्यास, नगरसेवक पवन पांडे थे. अतिथि विशेष समाजसेवी प्रमोद तिवारी थे. इस अवसर पर सभी वक्ताओं ने जीवन में शिक्षा व शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डाला.समारोह में स्कूल व युथ सोशल वेलफेयर फाउंडेशन (युथ फोरम) की और से देश के लिए शहीद होनेवाले मेजर कौस्तुभ राणे के पिता प्रकाश राणे को विशेष रूप से व  सामाजिक,  धार्मिक,व्यावसायिक,चिकित्सा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए गणि राजेन्द्रविजयजी व डॉ पुरषोत्तम पाटिल को मोहनराज बंबोरी (सादड़ी/राणकपुर) पुरस्कार तथा एनआरयुसीसी सदस्य नीतेश लाल (भोपाल),झेडआरयुसीसी     सदस्य मुकेश सोलंकी को समाज गौरव व पत्रकारिता के लिए राजेंद्र कांबळे को सम्मानित किया गया. 

उपस्थित मेहमानों का स्वागत स्कूल की संचालिका निर्मला माखीजा,पिंकी सतसंगी,विवेक सतसंगी ने किया. संचालन फोरम के अध्यक्ष दीपक आर जैन व मारिया गोम्स ने किया. कार्यक्रम में  वीणा जैन, शकुंतला बंबोरी,नृत्यांगना स्वाती दुबे,योगा शिक्षिका गीतू ठाकुर,राकेश अग्रवाल,सूंदर कोनार,डॉ जितेंद्र दीक्षित सहित अनेक मान्यवर उपस्थित थे.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम