वीजन मीडिया ने दिलाई नौकरियां

जॉब फेयर (रोजगार मेला) का आयोजन 
भायंदर-आज लाखो लोग रोजगार में भटकते नजर आते हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए वीजन मीडिया ने पहलीबार जॉब फेयर (रोजगार मेला) का आयोजन किया जिसमे हजार से ज्यादा युवाओं ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम के संयोजक मयंक मेहता ने बताया की इसमें 148 लोगों को नौकरियां मिली तथा 90 लोगों को दूसरे राउंड के साक्षात्कार हेतू बुलाया गया हैं. एक अनुमान के अनुसार सभी उम्मीदवारों को कुल मिलाकर लगभग 1.5 करोड के पैकेज मिले हैं.
भायंदर (वेस्ट) स्थित कपोलवाड़ी में आयोजित जॉब फेयर में विधायक नरेंद्र मेहता,मीरा-भायंदर महानगरपालिका की महापौर डिंपल मेहता,नगरसेवक सुशील अग्रवाल,सिने अभिनेता संजय भाटिया,सोसिएशन ऑफ़ मेडिकल कंसलटेंट के उपाध्यक्ष डॉ विवेक द्विवेदी,पूर्व अध्यक्ष डॉ. विपिन चेकर सहित कपोल समाज के गणमान्य लोग उपस्थित थे. सभी उपस्थित लोगों ने इसकी सरहाना की व इसे समय की जरुरत बताया व कहा की ऐसे आयोजन ज्यादा से ज्यादा होने चाहिए ताकि युवा पीढ़ी को ज्यादा भटकना न पड़े.
कार्यक्रम में कृष्णा बा फाउंडेशन का विशेष सहयोग रहा. इसके अलावा जॉब्स प्रो ,सहारा आयटी,एसोसिएशन ऑफ़ कोचिंग क्लास ओनर्स एंड मेंटर्स,मस्ती प्लानर्स,प्रवासी संदेश,बिजनेस हब ऑफ़ इण्डिया आदि संस्थाओं ने मेहनत की.
सरहानीय कार्यक्रम
बिजनेस हब ऑफ़ इंडिया के  संस्थापक देबाक आर जैन ने वीजन मीडिया के इस आयोजन की सरहाना की व कहा की इस तरह के कार्यक्रम समय समय पर होते रहने चाहिए. पहले आयोजन में इतने लोगो को नौकरियां मिलना बहुत बड़ी उपलब्धि हैं. उन्होंने इस मेगा जॉब फेर का बिजनेस हब ऑफ़ इंडिया को हिस्सा बनाने के लिए संस्था का आभार माना व शानदार आयोजन के लिए मयंक मेहता को बधाई दी.

  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

श्रमण संघीय साधु साध्वियों की चातुर्मास सूची वर्ष 2024

पर्युषण महापर्व के प्रथम पांच कर्तव्य।

तपोवन विद्यालय की हिमांशी दुग्गर प्रथम